COVID-19 बॉम्बे बार एसोसिएशन ट्रस्ट कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपये का योगदान

Spread the love

बॉम्बे बार एसोसिएशन (बीबीए) ने रविवार को एक नोटिस जारी किया जिसमें कहा गया है कि बॉम्बे बार एसोसिएशन ट्रस्ट कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपये का योगदान दे रहा है। बीबीए सचिव और वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ. बीरेंद्र सराफ द्वारा लिखित नोटिस, में कहा गया है- “पूरी दुनिया की तरह, भारत अपने सबसे बुरे संकटों में से एक का सामना कर रहा है क्योंकि यह COVID -19 की महामारी से लड़ रहा है।



जैसा कि आप जानते हैं, हमारे देशवासियों को चिकित्सा सुविधाओं की सख्त जरूरत है। हमारे देशवासी दैनिक आजीविका और अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ” बार एसोसिएशन के सदस्यों से आह्वान किया गया है कि वे प्रधानमंत्री राहत कोष में “बड़े पैमाने पर योगदान” करें। “अतीत में हमारे सदस्य विभिन्न प्राकृतिक आपदाओं में मदद करने के लिए बढ़े हैं।



ये असाधारण समय है और हमें विश्वास है कि हमारे सदस्य अपना अधिकतम योगदान देंगे।” शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के जज जस्टिस एनवी रमना ने प्रधानमंत्री राहत कोष, आंध्रप्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में घातक वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए एक-एक लाख रुपये दान किए।

(Visited 12 times, 1 visits today)

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *